जरूरत मंदों क़ी मदद क़े लिए अनूठी पहल, आवाज संस्था क़े संकटमोचन कार्यक्रम का शुभारंभ

Spread the love

चंबा से उत्तम सूर्यवंशी क़ी रिपोर्ट
जिला चम्बा की अग्रणी संस्था आवाज द्वारा बनीखेत में संगटमोचन कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर प्रेदश भर की कई प्रबुद्ध हस्तियों , संस्थाओं , नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों और समाजसेवा में प्रयासरत कई समाजसेवियों ने भाग लिया। कार्यक्रम में जानेमाने पर्यावरणविद कुलभूषण उपमन्यु ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। चंडीगढ़ से पधारे साहित्यकार समाजसेवी वीरेंद्र वीर शर्मा , पालमपुर से डॉ विजय कुमार पूरी और कांगड़ा से अवाम संस्था के अध्यक्ष जग्गू नोरिया विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।
संस्था के अध्यक्ष सुभाष साहिल ने संस्था के 20 वर्षों के कार्य की विस्तार से रूप रेखा रखी और संगटमोचन कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए बताया की इस
कार्यक्रम का उद्देश्य फंड इकट्ठा करके समाज में असहाय लोगों को पेंशन देना किसी भी गरीब व्यक्ति को गंभीर बीमारी पर सहयाता करना और गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए मदद करना है।
संस्था के इस कार्यक्रम में अवाम संस्था के अध्यक्ष जग्गू नोरिया, संयोजक उत्तम सूर्यवंशी , हेल्फिंग हैंड से दिनेश शर्मा, और सनातन सभा से अमन शर्मा ने भी अपने विचार रखे और संस्था को हरसंभव सहयाता करने की बात कही। कार्यक्रम का संयोजन ओमप्रकाश आजाद, सीमा व रोशन ठाकुर ने किया। मंच संचालन जगजीत आजाद ने किया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों को आवाज संस्था की ओर से स्मृति चिन्ह देकर समान्नित किया गया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *