स्ट्रगलिंग दौर:  जींस-टॉप पहनने पर यामी गौतम ने भुगता खामियाजा, कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा था, अच्छे कपड़े क्यों नहीं पहने?

Spread the love

फोकस हिमाचल | डेस्क
हिमाचल के बिलासपुर से ताल्लुक रखने वाली फिल्म अभिनेत्री (Bollywood Actress)यामी गौतम ने बॉलीवुड में 11 साल पूरे किए हैं। उन्होंने 2012 में फिल्म ‘विकी डोनर’ से डेब्यू किया था। एक इंटरव्यू में यामी ने इस फिल्म के रिलीज होने से पहले की स्ट्रगल के बारे में खुलकर बात की है।
यामी ने कहा, ‘मुझे याद है कि मैंने एक बहुत बड़े प्रोडक्शन हाउस और बहुत पॉपुलर कास्टिंग डायरेक्टर को ऑडिशन दिया था। तब मैं विकी डोनर की शूटिंग पूरी कर चुकी थी लेकिन फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। तब कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा, ‘तुम्हारा ऑडिशन अच्छा था।
Photos: Yami Gautam and Huma Qureshi snapped in the city | PINKVILLA
ये सुनकर मैं खुश हो गई। फिर उन्होंने कहा, आप शॉर्टलिस्ट भी हो गई हैं लेकिन प्रॉब्लम ये है कि आपको अपनी उम्र के मुताबिक कपड़े पहनने चाहिए। आपने ऐसे कपड़े क्यों पहने हैं? मुझे समझ नहीं आया कि आखिर इसका मतलब क्या है? मैंने जींस और टॉप पहन रखा था तो इसमें गलत क्या था? उसके ये कहने का क्या मतलब था कि तुम्हें यंग दिखने की कोशिश करनी चाहिए, तुम यंग लड़की हो तो तुम अपनी उम्र के मुताबिक अच्छे कपड़े क्यों नहीं पहनतीं? मैंने सोचा इन बातों का मतलब क्या है?’

यामी ने आगे कहा, ‘मैं उस व्यक्ति को काफी कुछ कहना चाहती थी जैसे कि अगर वो रोल मुझपर जम रहा था तो आगे हेयर ड्रेसर और स्टाइलिस्ट का काम है कि वो मुझे रोल के मुताबिक ढालें बाकी एक्टर के तौर पर मैं अपना काम कर सकती हूं। अगर मैं ऑडिशन के लिए कुर्ती, जींस या ड्रेस पहनकर आऊं तो इस बात से क्या फर्क पड़ता है? इस बारे में आज बात करना मेरे लिए कहीं ज्यादा आसान है लेकिन उस समय मैं समझ गई थी कि ये रोल मेरे हाथ से जा चुका है।’


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *