कोरोनाकाल से अनाथ हुई बच्ची की परवरिश में जुटीं विधानसभा अध्यक्ष विपिन परमार की पत्नी मैडम शर्मिला

Spread the love

केपी पांजला । सुलह

छह साल पहले सड़क हादसे में पहले पिता और अब कोरोनाकाल में हार्ट अटैक से माता की मौत के बाद अनाथ हुई 8 साल की बच्ची कशिश की परवरिश इन दिनों विधानसभा अध्यक्ष और सुलह के विधायक विपिन सिंह परमार की पत्नी मैडम शर्मिला परमार कर रही हैं। बता दें कि बच्ची को गोद लेकर उसकी पढ़ाई से लेकर अन्य सभी खर्चे उठाने की जिम्मेदारी विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने उठाई है। मैडम शर्मिला परमार ने बताया कि वह कशिश को हर खुशी देना चाहती हैं जो एक मां दे सकती है।

कशिश बहुत ही प्यारी बच्ची है। बता दें कि  सुलह विधानसभा क्षेत्र के डगलेड़ा गांव (भिल्ला) निवासी 8 साल की कशिश के अनाथ होने की खबर सुनते ही विस अध्यक्ष विपिन परमार उसके गांव डगलेड़ा पहुंचे थे। इस दौरान बच्ची के परिजनों से मुलाकात कर उन्होंने कशिश को गोद लेने और उसकी पढ़ाई से लेकर अन्य सभी खर्च उठाने की बात कही थी।

कशिश के नाना अमरनाथ ने बताया कि उसके पिता रिंकू राणा की छह साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी, जबकि माता सुनीता देवी का बीते दिन हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है। वहीं, बच्ची भी मैडम शर्मिला के साथ खुश दिखाई दे रही हैं। बता दें कि कोरोना महामारी में सुलह महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करने साथ उन्हें अपने साथ लेकर जनसेवा में भी मैडल शर्मिला परमार सराहनीय कार्य कर रही हैं। इससे पहले वे एक लडकी का कन्यादान भी कर चुकी हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *