सासंद नुसरत जहां प्रेग्नेंट, पति निखिल को पता ही नहीं, सोशल मीडिया पर विदेशी महिला ने लिखी पोस्ट : जाने क्या है मामला

Spread the love

फोकस हिमाचल । नई दिल्ली

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सासंद और सोशल मीडिया सेंशेसन नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें चल रही हैं । इस लेकर बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन एक लंबा फेसबुक पोस्ट लिखा है. यो पोस्ट बांग्ला में है। इस तस्लीमा नसरीन ने इस पोस्ट में नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी, उनके पति से संबंधों में मनमुटाव और उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में लिखा है।

तस्लीमा नसरीन ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “नुसरत जहां की खबरें ध्यान खींचने वाली हैं. वह प्रेग्नेंट हैं. उनके पति निखिल को इसके बारे में नहीं पता। दोनों पिछले छह महीने से अलग हैं. हालांकि नुसरत एक्टर यश के साथ प्यार में हैं. लोग कयास लगा रहे हैं कि नुसरत के होने वाले बेबी का पिता यश हैं। मुझे नहीं पता कि ये सच खबर है या अफवाह। लेकिन अगर ऐसा होता है, तो ये निखिल और नुसरत के लिए बेहतर ये होगा कि वो तलाक ले लें?”

तस्लीमा नसरीन ने आगे लिखा, “जब निखिल और नुसरत की शादी हुई थी. मैं बहुत खुश थी. जैसी खुशी मुझे श्रीजीत और मिथिला की शादी होने पर हुई थी. क्योंकि मैं सेक्यूलरिज्म पर विश्वास करती हूं, जब दो अलग धर्मों के लोग शादी करते हैं, तो मुझे स्वाभाविक तौर पर खुशी होती है. लेकिन कौन जानता है कि ये कपल पिछले लंबे वक्त खुश नहीं हैं.”

तस्लीमा नसरीन ने आगे लिखा,”उस दिन मैंने नुसरत को पहली बार ब्रात्या की तस्वीर में देखा था. ये लड़की बिल्कुल एंजिलीना जोली की तरह दिख रही थी, वह एक्टिंग भी बहुत अच्छी करती हैं. वह आत्मविश्वास और स्वावलंब से भरपूर हैं. अगर आप आत्मनिर्भर और जागरूक हैं और आपके पास पर्याप्त आत्म-विश्वास और आत्म-सम्मान है, तो आप अपने बच्चे के गार्जियन हो सकते हैं. कोई अपनी ही पहचान में अपने बच्चे की परवरिश कर सकता है.”

 

क्या दोबारा शादी करेंगी नुसरत

तस्लीमा नसरीन ने आगे लिखा, “पुरुषों पर निर्भर होने की जरूरत नहीं है. निखिल और यश में क्या अंतर है! पुरुष आखिर में पुरुष हैं. एक को छोड़कर दूसरे से विवाह करने में क्या सुख है. दूसरी जहरीली जिंदगी से बचने के लिए क्या आपको दोबारा शादी करनी होगी? फिर ये दौड़ खत्म नहीं होगी, मनचाहा आदमी भी मेल नहीं खाता. स्वतंत्र स्त्री का वांछित पुरुष कल्पना में जीता है, वास्तविकता में नहीं.”


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *