यूपी में कोविड रोगियों के लिए फ्री कंसल्टेशन में जुटे नगरोटा बगवां के डॉक्टर दंपति , डॉ. केतन व डॉ. प्रज्ञा मंगवाल ने संभाला मोर्चा

Spread the love

नगरोटा बगवां से जसवंत जस्सो की रिपोर्ट

कांगड़ा जिला के नगरोटा बगवां कस्बे के डॉ. दम्पति डॉ. केतन और डॉ. प्रज्ञा शर्मा मंगवाल उत्तर प्रदेश के अलीगढ में कोविड संक्रमितों की मदद के लिए फ्री कंसल्टेशन सर्विस देने में जुटे हैं. ऐसे मरीज जो कोरोना से संक्रमित हैं और घर में ही आइसोलेट हैं, ऐसे रोगियों की मदद के लिए इस डॉ. दम्पति ने अनूठी पहल की है. ऐसे रोगियों की मदद के लिए इस दम्पति ने मोबाइल नम्बर जारी किये हैं, जिन पर फोन कर कोई भी रोगी कॉल कर जरूरी चिकित्सीय सलाह निशुल्क ले सकता है. बता दें कि जीवन ज्योति कॉलेज अलीगढ में तैनात इस डॉ. दम्पति से चिकित्सीय सलाह लेकर कई रोगी घर पर ही चिकित्सीय लाभ प्राप्त कर रहे हैं.
सेक्रेड हर्ट और रेनबो इंटरनॅशनल स्कूल से पढ़े डॉ. चेतन
दसवीं तक सेक्रेड हर्ट स्कूल फतेहपुर से पढने के बाद चेतन ने जमा दो की पढ़ाई रेनबो इंटरनॅशनल स्कूल नगरोटा बगवां से की है और फिर आयुवेद कॉलेज पपरोला से बीएएमएस करने के बाद गवर्नमेंट ऋषिकेशवम कॉलेज हरिद्वार से एमडी की है, जबकि उनकी पत्नी प्रज्ञा शर्मा मंगवाल ने पतंजली कॉलेज हरिद्वार से गायनी में एमडी की है. पति- पत्नी दोनों जीवन ज्योति कॉलेज अलीगढ में बतौर एसिस्टेंट प्रोफ़ेसर सेवाएं प्रदान कर रहे हैं.
इन नम्बरों पर फोन कर लें सलाह

कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए इस दम्पति में मोबाइल नम्बर जारी किये हैं, जिन पर फोन कर कोरोना रोगी चिकित्सीय सलाह ले सकते हैं. डॉ. प्रज्ञा का कहना है रोगियों को सतर्क रहते हुए समय रहते उपचार शुरू करना चाहिए.

डॉ. चेतन मंगवाल, एमडी आयुर्वेद 8988295001

डॉ. प्रज्ञा शर्मा मंगवाल, एमडी आयुर्वेद 8126420470

डॉ. विवेक कुमार शर्मा, सीएमसी हरिद्वार 8171158956


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *