मंडी की इशा सिंह ने लिखी ‘फार्मास्युटिकल मार्केटिंग मैनेजमेंट’ पुस्तक, करियर बनाने वालों के लिए उपयोगी, ऑनलाइन उपलब्ध

Spread the love

मंडी की इशा सिंह ने लिखी ‘फार्मास्युटिकल मार्केटिंग मैनेजमेंट’ पुस्तक, बी फार्मेसी के 8वें सेमेस्टर के स्टूडेंट्स और फार्मास्युटिकल मार्केटिंग में करियर बनाने वालों के लिए उपयोगी, ऑनलाइन उपलब्ध

फोकस हिमाचल, मंडी

ड्रीम्ज कॉलेज फार्मेसी सुंदरनगर में सहायक प्रोफेसर रह चुकी मंडी की इशा सिंह ने बी फार्मेसी के 8वें सेमेस्टर के लिए पहली बार ‘फार्मास्युटिकल मार्केटिंग मैनेजमेंट’ पर पुस्तक लिखी है। बता दें कि इस विषय की कोई किताब अभी तक स्टूडेंट्स के लिए उपलब्ध नहीं थी। इशा सिंह को 7 वर्ष शिक्षण अनुभव है और वे हिमाचल प्रदेश राज्य फार्मेसी परिषद के फार्मेसी शिक्षा कार्यक्रम में निरंतर मुख्य अतिथि के तौर पर व्याख्यान दे चुकी हैं। इशा सिंह मंडी से बंगलुरु शिफ्ट हो गईं हैं और बच्चे की परवरिश के चलते शिक्षण कार्य नहीं कर रहीं हैं, ऐसे में उन्होंने पुस्तक लेखन को प्राथमिकता दी है।

 

No description available.

 

 

इशा सिंह ने फोकस हिमाचल को बताया कि वे इस सब्जेक्ट को पढ़ा चुकी हैं, यह ही वजह है कि किताब की सामग्री को व्यावहारिक उदाहरण के साथ स्टूडेंट्स के दृष्टिकोण के अनुसार तैयार किया है। उन्होंने बताया कि इस विषय की किताब अभी तक उपलब्ध नहीं है, जिसमें अपडेटेड सिलेबस के साथ सारे विषय उपलब्ध हों । यह पुस्तक बी फार्मेसी के 8वें सेमेस्टर के स्टूडेंट्स और जो लोग फार्मास्युटिकल मार्केटिंग में जाना चाहते हैं, उनके लिए मददगार है। पुस्तक ऑनलाइन उपलब्ध है। इसमें फार्मेसी काउंसिल ऑफ इंडिया के अनुसार पाठ्यक्रम के सभी विषय शामिल हैं।

 

नीचे दिए लिंक पर जा कर पुस्तक आर्डर की जा सकती है।

https://bit.ly/3AiZyTX


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *