कांगडा  :  शादी के 4 माह तक पत्नी से नहीं बनाए संबंध, वाट्सएप चैटिंग से पता चला पति समलैंगिक है, पत्नी का अरोपी, मां के पास ही सोता था    

Spread the love

फोकस हिमाचल न्यूज नेटवर्क

शादी के बाद पति ने संबंध नहीं बनाए तो पत्नी को पता चला कि उसका पति समलैंगिक है और उसके दोस्तों के साथ रिलेशन हैं। इससे जुड़ी वॉट्सऐप पर आपत्तिजनक चैटिंग पकड़ी गई तो उसने मायके वालों को बता दिया। इससे भड़के सास-ससुर व पति ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। इसकी शिकायत मिली तो पुलिस ने जांच में माना कि आरोपी पति ने अपना इलाज करवाकर घर बसाने की कोई कोशिश नहीं की, जिसके बाद सास-ससुर व पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कर लिया गया है।

2019 में हुई थी शादी

पुलिस जानकारी के अनुसार जालंधर की रहने वाली युवती ने बताया कि दिसंबर 2019 में उसकी शादी हिमाचल के कांगड़ा के रहने वाले युवक से हुई। शादी के बाद पति अपनी मां के कमरे में सोता था। जब भी वो इसको लेकर एतराज करती तो उसके साथ झगड़ा किया जाता। शादी के एक महीने बाद पति नौकरी के लिए हिमाचल में ही दूसरी जगह चला गया। इसके बाद वह फोन पर भी बात नहीं करता था। शादी के 4 महीने बाद भी उसके व पति के बीच संबंध नहीं बने। जब भी वह इसके बारे में पति से फोन पर इस बारे में बात करती तो वो कोई न कोई बहाना बनाकर फोन काट देता था।

2 महीने पहले लौटाा था घर

2 महीने बाद उसका पति घर लौटा तो उसने अपने पति का वॉट्सऐप चैक किया। चैटिंग बहुत ही आपत्तिजनक थी। उसने इस बारे में पति से बात की तो उसने कहा कि उसके दोस्त के साथ संबंध हैं। जो उसकी इच्छा पूरी करते हैं। जब उसने सास को इस बारे में बताया तो वो बोली कि बेटे का इलाज करवा रहे हैं, जल्दी ही ठीक होकर वह अपनी गृहस्थी संभाल लेगा। विवाहिता ने इसके बारे में अपने मायके वालों को बताया तो पिता ने उसका फर्टिलिटी सेंटर से टेस्ट भी करवाया, जिसके बाद उसके ससुराल वाले उससे और नाराज रहने लगे।

विवाहिता को घर से निकाला

उसे अक्टूबर 2019 में मारपीट कर घर से निकाल दिया। जिसके बाद से वह मायके में ही रह रही है। इस मामले की जांच करने वाले कमिश्नरेट पुलिस के ACP ने जांच रिपोर्ट में कहा कि इस सबके बावजूद पति ने अपना इलाज करवाकर घर बसाने की कोई कोशिश नहीं की। जिसके बाद उन्होंने आरोपी पति व सास-ससुर के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करने की सिफारिश कर दी।

 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *