हिमानी चामुंडा में श्रद्धालु की हार्टअटैक से मौत, कई दिनों से ऊपर जाने की थी लालसा

Spread the love

फोकस हिमाचल । कांगडा.

दि हिमानी चामुंडा मंदिर में एक श्रद्धालु की हार्ट अटैक से मौत हो गई। श्रद्धालु अपने परिवार के साथ मंदिर में माथा टेकने गया था। मृतक का नंदिकेश्वर धाम चामुंडा में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार नरवाणा निवासी राकेश (43) अपने परिवार सहित शनिवार को आदि हिमानी चामुंडा मंदिर में माथा टेकने गया था। राकेश का दाड़ी में टिंबर का कारोबार है।

हिमाचल : OBC वर्ग के लिए स्माइल योजना, दुकान, पढाई, व्यापार के लिए सरकार देगी 5 लाख से 15 लाख का सब्सिडी पर ऋण

 

बताया जा रहा है कि पिछले कई महीने से उनके मन में आदि हिमानी चामुंडा के दर्शन करने की लालसा थी, लेकिन कोरोना कर्फ्यू के कारण वह नहीं जा पाया था। शनिवार को परिवार सहित आदि हिमानी चामुंडा में माथा टेकने गया था। रात को राकेश की अचानक तबीयत खराब हो गई और कुछ ही पल में उसकी मौत हो गई। मृतक के माता-पिता का कुछ साल पहले ही निधन हो गया है। पत्नी रेणू देवी के अनुसार रात करीब दो बजे उनके पति ने तबीयत खराब होने की बात कही थी।

यह भी पढे. : हिमाचल में खुलेगी गोला-बारूद बनाने वाली फैक्टरी, 5 हजार करोड. का एमओयू साइन, 10 हजार को मिलेगी नौकरी 

मृतक अपने पीछे पत्नी सहित बेटी और बेटा छोड़ गया है। मृतक का अंतिम संस्कार रविवार को चामुंडा नंदिकेश्वर धाम के अंत्येष्टि स्थल में कर दिया गया। बेटे उमेश ने मुखाग्नि दी। राकेश की अचानक मौत पर अंदराड़ पंचायत प्रधान शालू देवी, उपप्रधान रिंकू व नरवाना कस्बा के पूर्व प्रधान बहादुर सिंह कपूर ने शोक जताया है।

 

यह भी पढे. पंचायत सेक्रेटरी ने एनओसी देने के लिए मांगी 12 हजार की रिश्वत, फिल्मी तरीके से रंगे हाथ पकडा.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *