हिमाचल : दर्जी की बेटी 10 साल की अंजली बनी अंग्रेजी सिंगर, यूट्यूब पर ‘बीत जानिया’ गाना हुआ वायरल

Spread the love

-यू ट्यूब पर छाई जवालामुखी के गुम्मर की अंजली,अंग्रेजी गाने से मचाई धमाल

फोकस हिमाचल । कांगडा

सोशल मीडिया आज के दौर में युवाओं के लिए शानदार मंच प्रदान कर रहा है। गरीब से लेकर अमीर घरों के छोटे-छोटे कलाकार भी आगे आ रहे हैं और अपनी पहचान बना रहे हैं।  जवालामुखी के निकटवर्ती छोटे से गांव गुम्मर की 10  साल की अंजली इन दिनों अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है। लोकप्रिय पंजाबी गायक विशाल गिल के गाने बीत जानिया में अंजली की मीठी आवाज़ का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। 4 दिन पहले पहले रिलीज़ हुए इस गाने में अंजली ,अंग्रेजी में इस गाने को पूरे धारा प्रवाह व संगीत के साथ आवाज दे रही हैं। अंजली की आवाज का ही जादू है कि अभी तक 50,000 के करीब लोग ‘बीत जानिया’ को सुन चुके हैं जबकि 10,000 लोग इसे यू ट्यूब पर पसंद कर चुके हैं।  बता दें कि अंजली का परिवार परिबार बहुत साधन सम्पन्न नहीं है। पिता प्रताप सिंह घर के नजदीक दर्जी की दुकान चलाकर बच्ची के सपनों को पंख देने के लिए मेहनत कर रहे हैं जबकि माता दीप कुमारी भी साथ ही छोटी सी परचून की दुकान चलाकर बच्ची के भविष्य के लिए रात दिन डटे हुए हैं।

ऐसी ही अन्य खबरों को व्हाट्सएप पर पढने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुडे। इस लिंक पर करें क्लिक https://chat.whatsapp.com/Ky6F5geg9m1EifTzesMlkL

5वीं की छात्रा है अंजली

सुक्का बाग के अल्पाइन पब्लिक स्कूल में  5वीं कक्षा की छात्रा को गायकी की दुनिया का बड़ा सितारा बनाने के लिए स्कूल के संगीत के अध्यापक विशाल गिल अंजली को संगीत की बारीकियां सीखा रहे हैं। विशाल बताते हैं कि वो स्कूल में डांस एवं गायकी की कोचिंग देते हैं। अंजली में गायन के क्षेत्र में बहुत आगे जाने की क्षमता है। उसे जो सिखाया जाता है उसे एकदम सीखती हैं.बीत जानिया गीत की शूटिंग चंडीगढ़ में हुई है.प्रसिद्ध पंजाबी गायक विशाल गिल की कंपनी एम पी थ्री ने गाने को शूट किया है.अंजली के साथ गायक गिल ने भी गाने में अपनी आवाज दी है.

होनहार है अंजली

अल्पाइन स्कूल की प्रधानाचार्य मीना शर्मा ने बतायाकि अंजली उनके स्कूल की होनहार छात्रा है, जिस आत्मविश्वास के साथ एक बड़े स्टूडियो में अंजली ने प्रस्तूति दी है वो प्रशंशनीय है.स्कूल प्रवंधन इस बच्ची के उजव्वल भविष्य के लिए हर तरह की मदद करता रहेगा.उन्हें भरोसा है अंजली एक दिन गायन की दुनिया का बड़ा नाम होगी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *