हिमाचल: दो महिलाओं ने लड़की को गुमराह कर लड़के के साथ भगाया, फिर अबॉर्शन भी करवाया

Spread the love

फोकस हिमाचल । ऊना

ऊना। हिमाचल में ऊना जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर सदर थाना के तहत एक गांव की नाबालिग को भगाने पर पुलिस ने एक युवक और दो महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले में युवक पर जहां लड़की को भगाने का आरोप है, वहीं दो महिलाओं पर पूरे मामले में साथ देने के अलावा लड़की का एक क्लीनिक में गर्भपात करवाने की शिकायत लड़की के पिता द्वारा दी गई है। 

वहीं, पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस सब के बीच नाबालिग लड़की को युवक के साथ नंगल से काबू कर लिया गया है। मैहतपुर पुलिस चौकी में दर्ज करवाई शिकायत दर्ज कराते हुए पिता ने बताया कि मेरी बेटी 5 मई को अचानक घर से लापता हो गई। काफी ढूंढने पर बेटी का पता नहीं चला। बेटी की खोजबीन के दौरान पता चला कि पड़ोसी राज्य पंजाब के नंगल क्षेत्र का एक लड़का मेरी बेटी को भगा ले गया है।

इस प्रकरण में पिता ने दो महिलाओं का नाम भी शिकायत पत्र में लिखवाया है। जिसमें उसने लड़की को गुमराह करके उस लड़के के साथ भगाने का आरोप लगाया है। लड़की के पिता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी लड़की दो-ढाई महीने पहले गर्भवती हो गई थी। जिसका इन्हीं दो आरोपित महिलाओं द्वारा लड़की का क्षेत्र के एक क्लीनिक में अबॉर्शन करवाया गया था।

डीएसपी ऊना रमाकांत ने बताया कि पुलिस चौकी प्रभारी अनिल कुमार ने अपनी टीम सहित छापेमारी कर नाबालिग को लड़के के साथ नंगल क्षेत्र से काबू किया है। पुलिस ने लड़की का मेडिकल चैकअप करवाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत दो महिलाओं सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *