दो हफ्ते में पूरा होगा धीरा-काहनफट्ट लाहड ठाकरा सड.क का काम : बोले अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण विभाग मुनीष सहगल 

Spread the love

फोकस हिमाचल । धीरा
धीरा से कहानफट लाहड ठाकरां सड़क के सुधार और विस्तार कार्य अगले दो हफ्तों में पूरा कर दिया जाएगा। इसकी जानकारी देते हुए   लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता मुनीष सहगल ने बताया कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत लगभग 10 करोड़ की लागत से धीरा से कहानफट , लाहड ठाकरां तक 13 किलोमीटर सड़क के सुधार एवं विस्तारीकरण का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है ।
सड.क का लगभग 80 प्रतिशत काम पूरा किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि टारिंग शेष कार्य कल से शुरू कर कार्य मौसम के अनुकूल रहने पर दो सप्ताह में पूरा कर दिया जाएगा।  उन्होंने कहा कि धीरा उपमंडल को चंगर क्षेत्र से जोड़ने वाली यह प्रमुख सड़क मार्ग है और इससे चंगर क्षेत्र की लगभग 10 हजार आबादी को लाभ होगा। उन्होंने कहा कि विधान सभा अध्यक्ष की प्राथमिकताओं में से एक परियोजना है जिसे उच्च गुणवत्ता और समयबद्ध तैयार करने का प्रयास किया गया है।
वहीं, सडक के सुधार और विस्तार कार्य के लिए इन क्षेत्र के लोगों ने विधान सभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार का आभार प्रकट किया है। बीडीसी सदस्य श्रेष्ठा देवी, बीडीसी सदस्य अशोल कुमार, उपप्रधान सुरजीत कुमार वार्ड सदस्य सुरजीत कुमार,लाल चंद, जिला भाजपा अध्यक्ष हरिदत्त शर्मा, पनियाली निवासी राजेश कुमार, संसार चंद, राजमल और धीरे की प्रधान कविता धरवाल सहित सैकड़ों लोगों ने उनकी वर्षों पुरानी मांग पूरी होने के साथ बेहतर सड़क मार्ग की सुविधा में उपलब्ध हुई है। इसके लिए सभी ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और विधान सभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार का धन्यवाद किया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *