फोन पर युवती से ठगे 66362 रुपये, फोन नंबर पर भेजा था मैसेज

Spread the love

फोकस हिमाचल । कांगड़ा

पुलिस थाना जवाली के तहत आते गांव करडियाल की एक युवती के खाते से शातिरों 71 हजार रुपये गायब कर दिए। जानकारी के मुताबिक करडियाल निवासी प्रिया कौंडल ने जवाली पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि 23 फरवरी को उसे 800 रुपये रुकने का मैसेज आया और उसने मैसेज आते ही तुरंत उसी नंबर पर कॉल की।

इस पर दूसरी तरफ से व्यक्ति बोला कि हम पंजाब नेशनल बैंक से बात कर रहे हैं और आपके जो पैसे रुके हैं, उसके लिए एक लिंक भेजा है। उसमें आधार कार्ड लिंक करने की बात कही। लिंक करने के बाद पीएनबी की बैंक शाखा लब के खाते से 4989 रुपये निकलने का मैसेज आया। उसी समय उसे शक हुआ और वह तुरंत बैंक में गई।

वहीं अगले दिन 24 फरवरी को फिर दोबारा से एफडी से 66362 रुपये कट गए।  युवती ने तुरंत पुलिस थाना जवाली में शिकायत दर्ज करवा दी। इस संबंध में पंजाब नेशनल बैंक लब के प्रबंधक शुभरोतो सिंह ने बताया कि युवती ने ओटीपी और आधार कार्ड शेयर कर दिया था, जिस कारण पैसे कट गए हैं। इस संबंध में विभागीय अधिकारियों को अवगत करवा दिया गया है। पुलिस थाना जवाली के एसएचओ प्रशांत ठाकुर ने बताया कि लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बैंक में जाकर छानबीन की है।

 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *