पिता करते हैं दूध- ब्रेड की सप्लाई, बेटी करेगी डॉक्टरी की पढ़ाई, नगरोटा बगवां की मुस्कान की मेहनत रंग लाई

Spread the love

पिता करते हैं दूध- ब्रेड की सप्लाई, बेटी करेगी डॉक्टरी की पढ़ाई, नगरोटा बगवां की मुस्कान की मेहनत रंग लाई
नगरोटा बगवां से जसवंत जस्सो की रिपोर्ट
नगरोटा बगवां के वार्ड नंबर 3 की मुस्कान डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज तांडा से डॉक्टरी की पढ़ाई करेगी. मुस्कान ने इस साल राष्ट्रीय स्तर की नीट में 230 वां रैंक हासिल किया है और एमबीबीएस के लिए उसका चयन हुआ.पिछ्ले वर्ष भी मुस्कान ने नीट परीक्षा पास की थी, लेकिन एमबीबीएस में प्रवेश पाने में चूक गई थी. मुस्कान ने पहले प्रयास में मिली असफलता को खुद पर हावी नहीं होने दिया और एलियन इंस्टीट्यूट चंडीगढ़ से कोचिंग लेकर दूसरे प्रयास में कामयाबी हासिल की.
रेनवो की होनहार स्टूडेंट
पिता राज कुमार और मां मोनिका के घर 3 मई 2001 को पैदा हुई मुस्कान रेनबो इंटरनेशनल स्कूल नगरोटा बगवां की होनहार स्टूडेंट रही है. 2016 में मुस्कान ने दसवीं और 2018 में जमा दो मेडिकल की परीक्षा पास की. बोर्ड परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन करने वाली मुस्कान ने स्कॉलरशिप में मिलने वाली राशि चैरिटी में दे देती थी.
पिता ने मक्की भूनी, मेले लगाए, बच्चियों को उच्च शिक्षित किया
मुस्कान के पिता राज कुमार ने बताया कि उन्होंने जीवन में कड़ा संघर्ष किया. रेहड़ी पर मक्की भूनी, मेले लगाए और अब बाजार में दूध- ब्रेड की सप्लाई का काम करते हैं. राज कुमार ने बताया कि उनकी बेटी ने नीट परीक्षा पास करने के लिए दिन- रात एक कर दिया और उसकी मेहनत रंग लाई. रेनवो इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल छवि कशयप ने मुस्कान को इस सफलता पर बधाई दी है

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *